10000 रुपये में मिलेगा 5G फोन, Redmi A4 जल्द होगा भारत में लॉन्च

कंपनी Redmi A4 फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी. इस फोन की 10,000 रुपये होगी. साथ ही फोन में 5G नेटवर्क की भी सुविधा मिलेगी.

रेडमी ए4 5जी फोन होगा लॉन्‍च

दिल्ली में देश का सबसे बड़ा टेक इवेंट इंडिया मोबाइल कांग्रेस चल रहा है.  IMC 2024 की शुरुआत 15 अक्टूबर से हो चुकी है. इसी इवेंट में फोन कंपनी शाओमी ने अपने नए फोन से पर्दा उठाया है. कंपनी Redmi A4 फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी. इस फोन की 10,000 रुपये होगी. साथ ही फोन में 5G नेटवर्क की भी सुविधा मिलेगी. Redmi A4 5G फोन देश में लॉन्च हुए सबसे सस्ते स्मार्टफोन में से एक होगा. यह दुनिया का पहला फोन होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4s Gen 2 chipset के साथ आएगा.

इंडिया मोबाइल इवेंट में शाओमी इंडिया के अध्यक्ष ने फोन को पेश करते हुए कहा कि इस स्मार्टफोन को इसी साल में लॉन्च कर दिया जाएगा. हालांकि, इस फोन के फीचर और प्राइस से पर्दा उठ गया है. बस इसके लॉन्च होने का इंतजार है, जिस हिसाब से फोन के कैमरे और अन्य फीचर्स के बारे में जानकारी आ रही है. उस हिसाब से यह अनुमान लगाया जा रहा है कियह स्मार्टफोन में भारत में अब तक लॉन्च हुए 10,000 की रेंज वाले फोन्स से बेहतर होगा.

कैमरा है दमदार

फोन के अभी लॉन्च नहीं किया गया है. मगर फोन को लेकर के जो खुलासा हुआ है. उसके हिसाब से फोन में गोल मॉड्यूल के साथ रियर कैमरा दिया जाएगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा होगा. इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा.

फोन का डिस्प्ले और बैटरी

रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi A4 5G  फोन 6.52 इंच एचडी डिस्प्ले होगा. जो कि 90 hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. इसके अलावा अगर बैटरी की बात करें तो फोन में  5,000mAh की बैटरी लगी होगी और यह 18 वाट का चार्जिंग सपोर्ट करेगी. फोन में  4GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज होगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा.

Published: October 17, 2024, 17:16 IST
Exit mobile version