भारत में जल्द लॉन्च होगा IQOO 13 फोन, जानें फीचर्स और संभावित दाम

स्मार्टप्रिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक फोन को 3 दिसंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने iQOO 12 फोन को दिसंबर में  पेश किया था.

जल्‍द लॉन्‍च होगा Iqoo 13

IQOO 13 को लेकर के कयासों का बाजार गर्म है. IQOO इंडिया के सीईओ निपुन मार्या ने फोन की लॉन्च को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर टीजर लॉन्च किया है. हालांकि, फोन के लॉन्च की डेट अभी सामने नहीं आई है. मगर ऐसा अनुमान लगाया जा फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो जाएगा. यह फोन चीन में इसी महीने लॉन्च किया जाएगा. यह फ्लैगशिप फोन  स्नैपड्रैगन 8 लाइट चिपसेट के साथ मार्केट में आएगा. फोन की कीमत  करीब 54,990 रुपये होगी.

लॉन्च डेट

iQOO 13 फोन के भारत में लॉन्च होने के बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं सामने आ रही है. हालांकि, स्मार्टप्रिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक फोन को 3 दिसंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने iQOO 12 फोन को दिसंबर में  पेश किया था. इसलिए iQOO 13 के दिसंबर में लॉन्च होने की संभावना है.

iQOO 13 फीचर्स

iQOO 13 फोन की डिजाइन सामने आ गई है. यह फोन iQOO 12 की तरह की कमोवेश होगा. फोन का कैमरा 12 की तरह ही होगा. हालांकि, iQOO 13 में मॉड्यूल के पीछे एलईडी स्ट्रिप लगी हुई है, जिससे फोन का लुक शानदार हो गया है.  iQOO चीन नें 13 को चार कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च करेगी, जिसमें ग्रीन, सिल्वर, ब्राउन और सफेद कलर शामिल होंगे. उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी फोन इन्ही कलर ऑप्शंस के साथ लॉन्च किया जाएगा.

स्पेसिफिकेशंस

अगर फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन स्नैपड्रैगन 8 लाइट चिपसेट के साथ लॉन्च होगा. फोन में 6.82 इंच का 2k डिस्प्ले होगा. जो 144Hz का रिफ्रेश रेट देगा. इसके अलावा फोन में फोन में 6,1250mAh की बैटरी लगी होगी. फोन 120 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा. लीक्स के मुताबिक फोन में तीन रियर कैमरा होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 50 मेगापिक्सल का ही 2x टेलीफोटो शूटर कैमरा भी शामिल है. इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा.
Published: October 23, 2024, 19:23 IST
Exit mobile version